Prophet Bajinder Singh

PRAYER MEETING WITH PROPHET BAJINDER SINGH.

खुशखबरी!! खुशखबरी!! खुशखबरी!!
आपको यह जानकार ख़ुशी होगी की प्रोफेट बजिंदर सिंह जी आपके लिए 31 दिसंबर रात को नए साल पर आपके लिए प्रेयर करेंगे ताकि आप नए साल में आशीष को देखे .आप इस रात चर्च में उत्तम बीज के साथ शामिल होना. जैसे इसहाक ने जिस नए वर्ष में बोया उसी वर्ष में प्रभु ने उसे दुगुना दिया . आप भी इसहाक की तरह नए वर्ष में बीज बोये.ताकि आप अपनी प्रेयर रिक्वेस्ट को 2023 में पूरा होते देखे.
“फिर इसहाक ने उस देश में जोता बोया, और उसी वर्ष में सौ गुणा फल पाया: और यहोवा ने उसको आशीष दी।” उत्त्पत्ति 26 :12
बाइबिल हमें बताती है आशीष मिलती नहीं है उसे लेना पड़ता है. याकूब ने एक रात फैसला लिया और वो अपने परिवार के साथ नदी पार गया और प्रेयर करने लगा,पश्चाताप करने लगा .वह जानता था की पुरानी आदतें और पुराना स्वभाव जब तक नहीं छोड़ेगा तब तक नए साल में ,मैं आशीष नहीं पाऊँगा और उसने मिड नाईट प्रेयर किया और उस रात से वो धनी होता चला गया.
प्रभु कहता है की एक विश्वासी याकूब की तरह जब तक मिडनाइट प्रेयर नहीं करता तब तक वो अपनी आशीष को नहीं देखता . आपके लिए भी खुशखबरी है प्रोफेट जी आपके लिए सारी रात प्रे करेंगे. अगर आपके ऊपर कोई भी बंधन है या आप 2022 में आर्थिक तंगी या श्राप को झेल रहे हो तो आप इस मिडनाइट प्रेयर में शामिल होकर आशीष पा सकते है|
जो ताकत आपको नष्ट करना चाहती है मैं उसे नष्ट होते देख रहा हूँ|
आमीन।
मैं भविष्यवाणी करता हूँ जितने इस मिडनाइट प्रेयर में शामिल होंगे वो नए साल में अपनी आशीषों को देखेंगे और 52 दिन में अपनी गवाहियों के साथ लौटेंगे.
नोट:चर्च में लंगर का और रहने का खास प्रबंध किया जायेगा|
नोट:आप ऑनलाइन के द्वारा भी प्रेयर में शामिल हो सकते है और आप ऑनलाइन अपने बीज को बो सकते है और अपनी आशीष को पा सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *