Prayer

GRAND OPENING OF JAMMU CHURCH BRANCH ANKUR NARULA MINISTRIES.

𝐆𝐑𝐀𝐍𝐃 𝐎𝐏𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐎𝐅 𝐉𝐀𝐌𝐌𝐔 𝐂𝐇𝐔𝐑𝐂𝐇 𝐁𝐑𝐀𝐍𝐂𝐇 𝐎𝐍 𝟓𝐭𝐡 𝐌𝐀𝐑𝐂𝐇 𝟐𝟎𝟐𝟑
“क्योंकि प्रभु ने हमें यह आज्ञा दी है; कि मैने तुझे अन्याजातियों के लिये ज्योति ठहराया है; ताकि तू पृथ्वी की छोर तक उद्धार का द्वार हो।” (प्रेरितों के काम 13:47)
सुसमाचार की सामर्थ भारत के विभिन शहरों और विदेश में स्थित चर्च ब्रांचों में लोगों की ज़िन्दगी में अद्भुत रीति से काम कर रही है। परमेश्वर अपने दास प्रेरित अंकुर युसूफ नरूला जी के द्वारा अपने वचन का प्रकाश अपने लोगों पर चमका रहा है और लोगों को अंधकार के श्रापों और बिमारिओं के बंधन से आज़ाद कर रहा है। जिसके गवाह लाखों लोगों के साथ हम भी हैं।
और हमें आपको यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि चर्च की ब्रांच अब जम्मू कश्मीर में भी खुलने जा रही है। हम सभी जम्मू के लोगों को चर्च ब्रांच की सभा में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि जैसे अन्य देश और विदेश में स्थित चर्च की ब्रांचों में परमेश्वर का आत्मा अपने लोगों को छू रहा है और उन्हें आशीषित कर रहा है वो आपको भी छुएगा।
परमेश्वर के दास प्रेरित अंकुर नरूला जी परमेश्वर के वचन को सुनाएंगे और हेड चर्च और सभी चर्च ब्रांचों में बैठे लोगों के लिए ख़ास प्रार्थनाएं करेंगे।
हम परमेश्वर की जीवित हुज़ूरी में मिलेंगें।
दिन:- रविवार
तिथि:- 5 मार्च, 2023
समय:- सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक।
स्थान:- निमंत्रन बैंक्वेट हॉल, घौ मनहासन, जम्मू, -181206

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *