Prayer

GET READY FOR THE CRUSADE TO BE HELD AT RAJASTHAN.

तैयार हो जाएँ इस शुक्रवार तिथि 28 अक्टूबर 2022 को शिव सागर वाटिका, सिमलिया रोड पर , नज़दीक जैन मन्दिर वाटिका, जयपुर (राजस्थान ) में होने जा रही प्रार्थना सभा के लिए।
𝗚𝗲𝘁 𝗥𝗲𝗮𝗱𝘆 𝗙𝗼𝗿 𝗧𝗵𝗲 𝗖𝗿𝘂𝘀𝗮𝗱𝗲 𝗧𝗼 𝗕𝗲 𝗛𝗲𝗹𝗱 𝗧𝗵𝗶𝘀 𝗙𝗿𝗶𝗱𝗮𝘆, 𝗢𝗰𝘁𝗼𝗯𝗲𝗿 𝟮𝟴, 𝟮𝟬𝟮𝟮, 𝗮𝘁 𝗦𝗵𝗶𝘃 𝗦𝗮𝗴𝗮𝗿 𝗩𝗮𝘁𝗶𝗸𝗮, 𝗦𝗶𝗺𝗹𝗶𝘆𝗮 𝗥𝗼𝗮𝗱, 𝗡𝗲𝗮𝗿 𝗝𝗮𝗶𝗻 𝗠𝗮𝗻𝗱𝗶𝗿 𝗩𝗮𝘁𝗶𝗸𝗮, 𝗝𝗮𝗶𝗽𝘂𝗿 (𝗥𝗮𝗷𝗮𝘀𝘁𝗵𝗮𝗻)
जो आंख ने नहीं देखी, और कान ने नहीं सुना, और जो बातें मनुष्य के चित्त में नहीं चढ़ीं वे ही हैं, जो परमेश्वर ने अपने प्रेम रखने वालों के लिए तैयार की हैं। (1 कुरिन्थियों 2:9)
परमेश्वर का वचन बताता है कि परमेश्वर ने अपने प्रेम रखने वालों के लिए महान चीज़ें तैयार की हैं और परमेश्वर अपने दासों के द्वारा अपने वचन को भेजकर उन उत्तम चीजों को आपकी ज़िन्दगी में प्रकट करता है।
जैसे की हमने देखा की परमेश्वर अपने दास के द्वारा जगा जगा पर होने वाली प्रार्थना सभाओं में अद्धभुत रीति से लोगों के जीवनों में काम कर है। परमेश्वर ने लंगड़ो को चलाया, लोगों को सालों पुरानी बिमारियों और दुष्टात्माओं से आज़ाद किया, इस बार परमेश्वर अपने दास को भेजकर राजस्थान के लोगों को छुड़ाने, दुष्टात्माओं के जकड़े हुओं को आज़ाद करने जा रहा है। हमारा विश्वास है राजिस्थान में होने जा रहे इस क्रूसेड में परमेश्वर अपने जीवित वचन के द्वारा आपको श्रापों से, बिमारियों से और दुष्टात्माओं से आज़ाद करेगा।
याद रखें परमेश्वर के अभिषेक को कभी सामान्य मत जानें, एक नए विश्वास से अपनी आशीष की अपेक्षा करते हुए परमेश्वर की हज़ूरी में आएं। हमारा विश्वास है कि परमेश्वर की अद्भुत सामर्थ आपको पहले सा नहीं छोड़ेगी।परमेश्वर आपको आशीषित करे।
हम मिलेंगे जीवित परमेश्वर की उपस्तिथि में।
तिथि :- 28 अक्टूबर 2022 दिन :- शुक्रवार
शाम :- 05:00 बजे से रात 10:00 बजे तक
स्थान :- शिव सागर वाटिका, सिमलिया रोड पर , नज़दीक जैन मन्दिर वाटिका, जयपुर (राजस्थान )
अधिक जानकारी के लिए आप हमें इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं-
01823 -527777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *