Prayer

GET READY FOR PRAYER MEETING ANKUR NARULA MINISTRIES.

𝐆𝐄𝐓 𝐑𝐄𝐀𝐃𝐘 𝐅𝐎𝐑 𝐓𝐇𝐄 𝐆𝐎𝐎𝐃 𝐅𝐑𝐈𝐃𝐀𝐘 𝐌𝐄𝐄𝐓𝐈𝐍𝐆 (𝟎𝟕-𝟎𝟒-𝟐𝟎𝟐𝟑)
“क्योंकि परमेश्वर ने जगत से ऐसा प्रेम रखा कि उस ने अपना एकलौता पुत्र दे दिया, ताकि जो कोई उस पर विश्वास करे, वह नाश न हो, परन्तु अनन्त जीवन पाए।” (यूहन्ना 3:6)
बाइबल हमें बताती है कि जब हम पापी ही थे, तब प्रभु यीशु मसीह हमारे लिए क्रूस पर मरा ताकि उसके लहू से हम अपने पापों से शुद्ध हो जाएं और धर्मी ठहरें। यीशु मसीह का सूली पर चढ़ना हमारे लिए परमेश्वर के प्रेम की अंतिम अभिव्यक्ति है क्योंकि परमेश्वर के बिना शर्त प्रेम और उनकी कृपा और दया के माध्यम से हम नाश से बच जाते हैं और परमेश्वर के साथ मेल मिलाप कर लेते हैं। ताकि हमारे जीवन में जो कुछ भी मृत है जैसे जीवन, शरीर, परिवार, व्यवसाय, करियर, वित्त, हमारे जीवन के हर हिस्से में, परमेश्वर का जीवन प्राप्त करें।
इसलिए, सर्वशक्तिमान की उपस्थिति में आएं, अपने महान प्रेम के लिए हमारे उद्धारकर्ता परमेश्वर को धन्यवाद का बलिदान देने के लिए, क्योंकि उन्होंने हमारे सभी कष्टों, लज्जा, दुखों, संघर्षों, बीमारियों और शापों को क्रूस पर ले लिया और उसके पुनरुत्थान से हमें महिमा, खुशी, चंगाई, छुटकारा और विकास की आशीष मिली है। हाल्लेलूइयाह !!
हम आप सभी को गुड फ्राइडे की बड़ी सभा में आमंत्रित करते हैं जो इस शुक्रवार को आयोजित होने जा रही है ताकि परमेश्वर के एकलौते पुत्र को धन्यवाद दिया जा सके जिसके माध्यम से हम बच गए हैं और अनन्त जीवन के हकदार हैं। अपने परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों को ले आओ, प्रभु यीशु मसीह के क्रूस की सामर्थ्य आपके जीवन में पहले जैसी नहीं रहेगी और आप महान और अद्भुत गवाहियों से आशीषित होंगे।
हम आपसे परमेश्वर की जीवित और पवित्र उपस्थिति में मिलेंगे।

दिनांक:- 07 अप्रैल 2023
दिन :- शुक्रवार
समय: शाम 6:00 बजे से रात 10:00 बजे तक
स्थान: द चर्च ऑफ साइन्स एंड वंडर्स, ग्राम खाम्ब्रा, टीवी टॉवर के पास, नकोदर रोड, जालंधर, पंजाब (144026)
आपको जालंधर (पंजाब, भारत) में मुख्य चर्च और सभी राष्ट्रीय और सभी अंतर्राष्ट्रीय चर्च शाखाओं में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है।
अधिक जानकारी के लिए आप हमारे हेल्प लाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं:
0091-181-520-7777
परमेश्वर आपको आशीषित करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *