Prayer

GET READY FOR GRAND OPENING OF SYDNEY CHURCH BRANCH.

𝐂𝐎𝐍𝐆𝐑𝐀𝐓𝐔𝐋𝐀𝐓𝐈𝐎𝐍𝐒  𝐂𝐎𝐍𝐆𝐑𝐀𝐓𝐔𝐋𝐀𝐓𝐈𝐎𝐍𝐒 𝐂𝐎𝐍𝐆𝐑𝐀𝐓𝐔𝐋𝐀𝐓𝐈𝐎𝐍𝐒
𝐆𝐄𝐓 𝐑𝐄𝐀𝐃𝐘 𝐅𝐎𝐑 𝐆𝐑𝐀𝐍𝐃 𝐎𝐏𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐎𝐅 𝐒𝐘𝐃𝐍𝐄𝐘 (𝐀𝐔𝐒𝐓𝐑𝐀𝐋𝐈𝐀) 𝐂𝐇𝐔𝐑𝐂𝐇 𝐁𝐑𝐀𝐍𝐂𝐇 𝐎𝐍 𝟐𝟕 𝐍𝐎𝐕𝐄𝐌𝐁𝐄𝐑 𝟐𝟎𝟐𝟐
परन्तु जब पवित्र आत्मा तुम पर आएगा तब तुम सामर्थ पाओगे; और यरूशलेम और सारे यहूदिया और सामरिया में, और पृथ्वी की छोर तक मेरे गवाह होगे। (प्रेरितों के काम 1:8)
आपको यह जानकर बहुत ख़ुशी होगी कि अंकुर नरूला मिनिस्ट्रीज़ की ब्रांच अब ऑस्ट्रेलिया में भी खुलने जा रही है। परमेश्वर अपने अभिषिक्त दास प्रेरित अंकुर युसूफ नरूला जी के ज्यादा से ज्यादा रूहों के बचाने के दर्शन को तेज़ी से पूरा कर रहे हैं और उनके द्वारा दुनिया के कोने कोने तक, देशों विदेशों तक सुसमाचार की लहर को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। जैसे परमेश्वर के दास कहते हैं कि परमेश्वर की सामर्थ्य के लिए दूरी कोई रूकावट नहीं है। जैसे परमेश्वर का बड़ा सामर्थी और अनदेखा हाथ यहां खाम्ब्रा चर्च जालंधर और यहां की चर्च ब्रांचों और विदेशों के चर्च ब्रांचेस में अति अधिक और अचंभी रीति से कार्य कर रहा है, ठीक वैसे ही परमेश्वर अपने दास के द्वारा अपने बड़े और अद्भुत कामों को ऑस्ट्रेलिया चर्च ब्रांच में भी बहुतायत से करेंगें और उन पर अपने गहरे भेदों को प्रकट करेंगें। हमारा विश्वास है वहां पर भी लोग परमेश्वर की गहरी उपस्थिति में परमेश्वर की सामर्थ्य को अपने जीवनों को छूता हुआ देखेंगें और उनका जीवन पहले जैसा सामान्य नहीं रहेगा। यहां लोग अपने डिप्रेशन, बिमारियों, मुश्किलों, बंधनों, असफ़लताएं, श्रापों, दुर्बलताओं, गरीबी, दुखों, शैतानी गतिविधियों और निर्बलताओं से छुटकारे को ग्रहण करेंगें। परमेश्वर उन्हें अपनी महिमा के लिए गवाहियों के साथ आशीषित करेंगें। हल्लेलूईयाह !!!!
दिन :- रविवार
तिथि :- 27 नवंबर, 2022
समय :- समय:- शाम 3:30 से 7:30 बजे तक। (ऑस्ट्रेलिया टाइमिंग के अनुसार)
स्थान :- द चर्च ऑफ साइन्स एंड वंडर्स, द पार्टी हाउस फंक्शन सेंटर, 11 लुकिस एवेन्यू, रिचमंड एनएसडब्ल्यू 2753, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *