Prayer

GET READY FOR GRAND OPENING OF SURREY CANADA CHURCH BRANCH.

𝐆𝐄𝐓 𝐑𝐄𝐀𝐃𝐘 𝐅𝐎𝐑 𝐆𝐑𝐀𝐍𝐃 𝐎𝐏𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐎𝐅 𝐒𝐔𝐑𝐑𝐄𝐘, 𝐂𝐀𝐍𝐀𝐃𝐀 𝐂𝐇𝐔𝐑𝐂𝐇 𝐁𝐑𝐀𝐍𝐂𝐇
“और उस ने उन से कहा, तुम सारे जगत में जाकर सारी सृष्टि के लोगों को सुसमाचार प्रचार करो।” (मरकुस 16:15)
आपको यह जानकर बहुत ख़ुशी होगी कि द चर्च ऑफ साइंज एंड वंडर्स, खाम्ब्रा चर्च ब्रांच अब आपके शहर सरी, कनाडा में भी खुलने जा रही है। हमारा विश्वास है जैसे हम खाम्ब्रा मुख्य चर्च में परमेश्वर की अद्भुत सामर्थ्य को लोगों को छूकर उन्हें चंगा करते हुए देखते हैं, जैसे परमेश्वर लोगों को व्हील चेयरों से आज़ाद करते हैं , यहां बहरे सुनना शुरू कर देते है, कोढ़ी शुद्ध होते हैं, बहुत सालों से सूखे गर्भ को परमेश्वर फलवन्त करते हैं और उन्हें बच्चे के साथ आशीषित करते हैं, जैसे हम उन्हें पहले जैसे दुखों और बिमारियों में नहीं बल्कि अपनी गवाहियों के साथ आशीषित होता हुआ देखते हैं हमारा विश्वास है वैसे ही हम परमेश्वर के बड़े कामों को सरी, कनाडा ब्रांच में भी देखेंगे। हाल्लेलूईयाह !!
परमेश्वर के दास प्रेरित अंकुर यूसुफ नरूला जी प्रभु यीशु मसीह के वचनों को सप्ताहिक रविवार और गुरुवार की प्रार्थना सभाओं में सुनाते और बीमारों, नशों और दुष्टात्माओं से छुटकारे के लिए ख़ास प्रार्थनाएं करते है। विश्वास के साथ परमेश्वर के भवन में आएं। हमारा विश्वास है कि जैसे ही आपका सामना परमेश्वर के अभिषिक्त के द्वारा उसके वचन के साथ होगा, तो जैसे आप आएंगे वैसे आप वापिस नहीं जाएंगे।
आप सभी भाई बहनों के लिए खुशखबरी है कि खाम्ब्रा चर्च की ओर से सरी, कनाडा में नई ब्रांच खुल चुकी है और इस खास अवसर पर आप सब को आमंत्रित किया जाता है।
दिनांक:- 4 दिसम्बर 2022
दिन :- रविवार
समय: सुबह 5:00 बजे से 10:00 बजे तक
(सरे, कनाडा समय के अनुसार)
स्थान :- धालीवाल बैंक्वेट हॉल #230-8166-128 स्ट्रीट, सरे, BC V3W 1R1, कनाडा
अधिक जानकारी के लिए आप हमें इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं-
0181-5207777
हम मिलेंगे जीवित परमेश्वर की उपस्तिथि में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *